Movierulz | Download Bollywood,Hollywood and Tamil Movies

Movierulz मूवी वेबसाइट लोगों के बीच इतनी लोकप्रिय है कि लाखों लोग इसकी वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते हैं। अगर आप उस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको इस लेख को एक बार पढ़ना होगा।

अन्यथा, आपको जेल जाना पड़ सकता है या आपका डिवाइस हैक हो सकता है। मैंने इस लेख में इन सभी विवरणों को प्रमाण के साथ जोड़ा है।

Read More – Khatrimaza plus website Review | khatrimaza bollywood movies download 480p Movies, 720p Movies, 300mb Movies |

What is the Movierulz?

अगर आप Movierulz के बारे में सर्च कर रहे हैं तो आप उस वेबसाइट के बारे में जरूर जानते होंगे। लेकिन फिर भी, आपको उस वेबसाइट के बारे में और तथ्य जानने की जरूरत है। क्योंकि वह वेबसाइट आपके लिए एक बहुत ही खतरनाक वेबसाइट है, जिसके बारे में मैंने नीचे सेक्शन में विस्तार से बताया है।

Movierulz

Movierulz.in एक ऑनलाइन मूवी डाउनलोडिंग और स्ट्रीमिंग वेबसाइट है, जहां से कोई भी भारतीय मूल की कोई भी मूवी मुफ्त में डाउनलोड कर सकता है। वह मूवी वेबसाइट एक पायरेसी मूवी वेबसाइट है जो भारत में एक अपराध है, नीचे अनुभाग से पायरेसी के बारे में विस्तार से जानें।

Movierulz वह मूवी वेबसाइट बॉलीवुड, हॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ-साथ सभी भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अवैध रूप से अपलोड करती है। इसके अलावा कुछ International Movies भी इसकी वेबसाइट पर अपलोड हो जाती है। उस वेबसाइट पर विभिन्न गुणों में सभी प्रकार की फिल्में मुफ्त में मिल सकती हैं। अगर आप उस मूवी वेबसाइट का इस्तेमाल फ्री में मूवी डाउनलोड करने के लिए कर रहे हैं तो आप पहले से ही मुश्किल में हैं। तो मेरा सुझाव है कि आप उस वेबसाइट के छिपे तथ्यों को जानने के लिए इस लेख को एक बार पढ़ें। और यह लेख इसलिए लिखा गया है ताकि आप लोग मूवी डाउनलोडिंग अपराधों से अवगत हो सकें।

Why is Movierulz movie website illegal?

मूवी वेबसाइट अवैध है क्योंकि वह वेबसाइट केवल अपनी वेबसाइट पर पायरेटेड फिल्में अपलोड करती है। उस वेबसाइट पर उपलब्ध सभी फिल्में अवैध फिल्में हैं। और कोई भी इंटरनेट पर किसी भी भुगतान और कॉपीराइट सामग्री को स्वतंत्र रूप से साझा नहीं कर सकता है। यह एक अपराध है और यदि कोई ऐसा करता है तो उसे भारतीय न्यायिक न्यायालय द्वारा दंडित किया जाएगा।

एक फिल्म कॉपीराइट सामग्री है और इसे किसी के द्वारा कहीं भी स्वतंत्र रूप से साझा नहीं किया जा सकता है। उस स्थिति में, Movierulz मूवी वेबसाइट अपनी वेबसाइट पर फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए अवैध रूप से साझा करती है। Movierulz लोगों के साथ फिल्में साझा करता है और लोगों को मुफ्त और एचडी में फिल्में डाउनलोड करने का मौका देता है। साथ ही, वे लोगों को मुफ्त में ऑनलाइन फिल्में देखने की अनुमति देते हैं।

बिना किसी वैध लाइसेंस के अपनी वेबसाइट पर फिल्में और वेब सीरीज लीक होने के कारण उस वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा अवैध मूवी वेबसाइट घोषित कर दिया गया है। और उस वेबसाइट को भारत में हमेशा के लिए बैन कर दिया गया है।

Bollywood movies on Movierulz to download

नवीनतम रिलीज़ बॉलीवुड फिल्में Movierulz dx मूवी वेबसाइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। अगर आप New Bollywood Movies Download करना चाहते हैं तो आप उन्हें उस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

Movierulz की वेबसाइट अपनी वेबसाइट पर नई और पुरानी बॉलीवुड फिल्में लीक करती है। New Release Bollywood Movies आप मूवी रिलीज होने के 5 से 6 घंटे के अंदर उस वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। उस वेबसाइट पर एचडी प्रिंट और बॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं लेकिन ये सभी अवैध फिल्में हैं। वहां से फिल्में डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है आप कानूनी मूवी पोर्टल का उपयोग कर सकते हैं।

Why is Movierulz movie website harmful to you?

हाँ, Movierulz ब्लॉग मूवी वेबसाइट आपके लिए बहुत हानिकारक है। उस वेबसाइट का इस्तेमाल करने से आपका डिवाइस हैक हो सकता है और आपके साथ कई अनचाही चीजें हो सकती हैं। मैंने नीचे एक वीडियो संलग्न किया है और उस वीडियो पर विस्तार से बताया है कि कैसे एक मूवी वेबसाइट के माध्यम से एक डिवाइस को हैक किया जाता है। अगर आप Movierulz वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं तो आप उस वीडियो को एक बार देख सकते हैं।

साथ ही, यदि आप उस वेबसाइट से ड्राइव डाउनलोड लिंक का उपयोग करके फिल्में डाउनलोड करते हैं तो आपका Google ड्राइव संग्रहण समाप्त हो जाएगा। और कई अवांछित सूचनाएं आपके डिवाइस पर बार-बार भेजी जाएंगी। वायरस और मैलवेयर आपके डिवाइस में प्रवेश कर सकते हैं और यदि वायरस डिवाइस में प्रवेश करते हैं तो आपका डिवाइस धीरे-धीरे काम करेगा। आपकी डिवाइस स्क्रीन पर एक अवांछित नकली मोबाइल सॉफ़्टवेयर अपडेशन चेतावनी संदेश प्रदर्शित होगा।

तो वह मूवी वेबसाइट आपके लिए बहुत ही खतरनाक है। आपको उस वेबसाइट से दूर रहने की जरूरत है। और अगर आप फिल्में देखना चाहते हैं तो आप कानूनी माध्यमों से भी मुफ्त में फिल्में देख सकते हैं, जिसके बारे में मैंने नीचे के सेक्शन में विस्तार से बताया है।

Hollywood Movies on Movierulz.xyz for Download

आपको हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। हॉलीवुड फिल्में भी भारत में लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं और इसका हिंदी डब वर्जन लोगों के बीच वास्तव में लोकप्रिय है। अगर आप हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप उन्हें Movierulz से डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा आप उस वेबसाइट से अनऑफिशियल हॉलीवुड मूवी भी डाउनलोड कर सकते हैं। वे अपनी वेबसाइट पर अवैध रूप से डब फिल्में भी अपलोड करते हैं। कुल मिलाकर अगर हम कहें तो हमें यह कहना होगा कि वह वेबसाइट हर तरफ से एक अवैध मूवी वेबसाइट है। हाल ही में उन्होंने कुछ हॉलीवुड फिल्में अपनी वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए लीक की और इन सभी नई हॉलीवुड फिल्मों को उस मूवी वेबसाइट पर अवैध रूप से लीक कर दिया गया है।

South Indian Hindi Dubbed Movies for free download on Movierulz.in

अब आप Movierulz.in मूवी वेबसाइट से साउथ की फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। दक्षिण भारतीय हिंदी डब फिल्में भारत में बहुत लोकप्रिय हैं, लोग बॉलीवुड फिल्मों के बाद दक्षिण भारतीय हिंदी डब फिल्में देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी उन फिल्मों को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप उन्हें उस वेबसाइट से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

दक्षिण भारतीय फिल्में जैसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, आदि फिल्में जिन्हें आप Movierulz मूवी वेबसाइट से मुफ्त में हिंदी में डब करके डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही आप उस वेबसाइट से HD प्रिंट मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। ज्यादातर फिल्में एचडी सीएएम फिल्में हैं जिसका मतलब रिकॉर्ड की गई फिल्में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी वेबसाइट पर विभिन्न दक्षिण भारतीय फिल्में लीक कीं।

What is movie piracy on Movierulz.com?

आप यहाँ पर जान सकते हैं कि क्यों Movierulz.com को पायरेसी मूवी वेबसाइट कहा जाता है। भारत में पहले की तुलना में सबसे ज्यादा मूवी पायरेसी के मामले देखे जा रहे हैं। भारत में अधिकांश फिल्में लीक हो रही हैं क्योंकि भारत की न्यायिक प्रणाली और सुरक्षा व्यवस्था एक विदेशी देश की तुलना में अच्छी नहीं है।

भारत में अधिकांश मूवी पाइरेसी अपराध इंटरनेट पर हजारों अवैध मूवी वेबसाइटों के माध्यम से हो रहे हैं और ये सभी भारतीय मूल की वेबसाइट हैं। और कोई भी नई मूवी रिलीज होने के बाद 5 से 6 घंटे के अंदर मूवी उस पायरेसी वेबसाइट पर लीक हो जाती है।

मूवी पायरेसी के कारण फिल्म निर्माताओं को फिल्म बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन में काफी नुकसान का सामना करना पड़ता है। और सरकार लोगों से कम टैक्स भी वसूल कर सकती है। और मूवी पायरेसी भारत में एक कानूनी अपराध है अगर कोई ऐसा करता है तो उसे भारत की न्यायिक अदालत द्वारा दंडित किया जाएगा।

अगर आप मूवी पायरेसी के बारे में नहीं जानते हैं तो अगले पैराग्राफ से जानिए।

जहां एक फिल्म चोरी हो जाती है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अवैध रूप से साझा की जाती है, वेबसाइट पर मुफ्त डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीम के लिए अपलोड की जाती है, ऑफ़लाइन स्थानांतरण, डुप्लिकेट सीडी प्रतियां बनाई जाती हैं, और अवैध सिनेमा हॉल में स्ट्रीम की जाती हैं। और इन सभी तरीकों से पैसे कमाता है और इसे मूवी पायरेसी कहते हैं। ये सब Movierulz मूवी वेबसाइट के द्वारा किया जा रहा है। Movierulz मूवी वेबसाइट पूरी तरह से एक मूवी पायरेसी वेबसाइट है जहां केवल पायरेटेड फिल्में अपलोड की जा रही हैं।

People Also Search – movierulz, movierulz tv, movierulz ms, movierulz plz, movierulz apk, movierulz telugu, 7 movierulz, telugu movierulz, movierulz wap, movierulz torrent magnet, 4 movierulz, movierulz. com, movierulz kannada, movierulz ps, movierulz., movierulz kannada movie, kannada movierulz com, movierulz 7, kannada movierulz, movierulz 2021, movierulz in telugu, movierulz 4, movierulz in kannada, movierulz ds, movierulz 2, movierulz 2022, movierulz tv telugu, movierulz .com, movierulz ht, movierulz com, movierulz telugu 2021 awe movie, movierulz malayalam, movierulz akhanda, movierulz telugu shows, movierulz page, movierulz xl, movierulz tamilrockers 2019 download, 3 movierulz, movierulz us, movierulz ac, movierulz vc .

Why is it illegal to download movies from Movierulz.in

Movierulz.in मूवी वेबसाइट एक अवैध मूवी वेबसाइट है और उस वेबसाइट को भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया है। सबसे पहली बात जो मैं आपको यहाँ बताना चाहता हूँ वह यह है कि किसी भी अवैध मूवी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है। Movierulz मूवी वेबसाइट लोगों के बीच एक लोकप्रिय मूवी वेबसाइट है। क्योंकि वह वेबसाइट सभी प्रकार की भारतीय क्षेत्रीय फिल्में और हिंदी डब फिल्में अपलोड करती है। इसलिए ज्यादातर भारतीय लोग उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं।

अगर आप भी उस वेबसाइट का इस्तेमाल मूवी डाउनलोड करने और उस वेबसाइट पर मूवी स्ट्रीम करने के लिए कर रहे हैं तो यह गैरकानूनी है। चूंकि यह एक अवैध मूवी वेबसाइट है, नागरिकों को उस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति नहीं है। अगर आप मूवी डाउनलोड करते हैं तो आप भी पायरेसी क्राइम के दायरे में आ जाते हैं। और पाइरेसी अपराधों के कारण आपको 6 महीने की जेल भी हो सकती है और साथ ही रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। 50000 से रु. 200000 रु.

इसलिए उस अवैध मूवी वेबसाइट से दूर रहें और दूसरों से कहें कि मूवी वेबसाइट का इस्तेमाल न करें। क्योंकि उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

Read More – ibomma Website Review| Watch/Download Telugu tamil bollywood and Hollywood Movies |

What if I download movies from the Movierulz

Movierulz जैसा कि मैंने उपरोक्त खंड में उल्लेख किया है कि Movierulz मूवी वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना अवैध है। और अगर आप उस वेबसाइट से पहले से ही मूवी डाउनलोड कर रहे हैं। तो क्या हुआ अगर आप वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हैं तो मैं आपको इसका जवाब यहां दे रहा हूं। अभी तक हमने यह नहीं सुना है कि कोई भी व्यक्ति किसी भी पायरेसी मूवी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के कारण पकड़ा गया है।

सबसे पहले मैं आपको स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि भारत सरकार मूवी डाउनलोडर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। भारत सरकार केवल उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है जो फिल्म पायरेसी अपराध कर रहे हैं। और उस अपराध की वजह से अब कई लोग जेल में हैं। हाल ही में Tamilrockers की टीम एक मूवी पायरेसी क्राइम के आरोप में पकड़ी गई थी।

लेकिन सरकार उन नागरिकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकती जो उस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड कर रहे हैं। Google के अनुसार, कोई भी व्यक्ति इंटरनेट पर किसी भी वेबसाइट पर मुफ्त में जा सकता है और लेखक द्वारा वह अवसर दिए जाने पर कुछ भी मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। और वह मूवी वेबसाइट अभी भी चल रही है तो उस तरफ से देखा जाए तो लोग उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

What type of movies Movierulz tv is uploading

Movierulz tv जैसा कि आप जानते हैं कि Movierulz tv एक मूवी वेबसाइट है इसलिए वेबसाइट केवल अपनी वेबसाइट पर फिल्में अपलोड कर रही है। लेकिन वह मूवी अवैध रूप से अपनी वेबसाइट पर फिल्में अपलोड करती है और उस वेबसाइट पर उपलब्ध ये सभी फिल्में अवैध हैं। अगर आप उस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं तो यहां दी गई जानकारी आपके काम आएगी।

मूवी कैटेगरी –

बॉलीवुड फिल्में
हॉलीवुड
दक्षिण भारतीय
तामिल
तेलुगू
मलयालम
कन्नडा
पंजाबी
मराठी
गुजराती
भोजपुरी
एनीमेशन फिल्में

शैलियों –

गतिविधि
क्रियाशीलता अभियान
साहसिक काम
एनीमेशन
जीवनी
कॉमेडी
रसोई का काम
अपराध
दस्तावेज़ी
नाटक
कामुक
परिवार
कल्पना
इतिहास
डरावना
संगीत
रहस्य
वास्तविकता
रोमांस
विज्ञान-कथा
कल्पना
कल्पित विज्ञान
खेल
थ्रिलर
युद्ध
राजनीति
वेस्टर्न

सिनेमा गुण –

एचडी रिपी
वेब रिपी
पीसी एचडी
एमकेवी
MP4
एचडी कैम
एचडी वेब-डीएल

How to watch any movies legally instead of Movierulz tv

उपरोक्त वेबसाइट वर्तमान में कानून द्वारा अवैध है। लेकिन आप चाहें तो ऐसी वेबसाइट या ऑनलाइन सेवाएं भी हैं जहां से आप कानूनी रूप से फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड और स्ट्रीम कर सकते हैं।

  1. Sonyliv
  2. Disney+
  3. Google Video
  4. YouTube
  5. Jio Cinema
  6. Amazon Prime Video
  7. Netflix
  8. Hotstar

Movierulz tv Website Review

Movierulz tv Website Review जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया, Movierulz tv मूवीज तेलुगु जैसी वेबसाइटें जो मुफ्त में नवीनतम मूवी डाउनलोड की सुविधा प्रदान करती हैं, उन पर पायरेटेड सामग्री होती है और उन्हें कानून द्वारा अवैध माना जाता है।

इस प्रकार की वेबसाइट से किसी भी सामग्री को डाउनलोड करना खतरनाक हो सकता है। उपयोगकर्ता का व्यक्तिगत डेटा हमेशा जोखिम में रहता है। यदि आप इस वेबसाइट पर जाते हैं तो वायरस आपके फोन में प्रवेश कर सकते हैं और आपके बैंक विवरण और पासवर्ड चोरी हो सकते हैं।

Disclaimer

पाइरेसी एक अवैध और दंडनीय अपराध है। hindifactz.Com पूरी तरह से पायरेसी का विरोध करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.