Murder News :- दुर्ग में पत्नी ने की अपनी ही पति की हत्या ,आरोपी हुई गिरफ्तार

CGदुर्ग जिले में एक पत्नी अपने पति का गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद अपने पति की शव के पास आग जलाकर बैठी रही और आग में अपने बाल काटकर जला रही थी. दरसल वह उसका देवर जब वहां घर में पहुंचा तो उसे बोलने लगी कि मेरे अंदर की आत्मा ने तेरे भाई को मार दिया. तथा मृतक दिलीप सोनी पेशे से ट्रक ड्राइवर था. पत्नी संगीता और दिलीप के दो बेटे भी थे. और दोनों की शादी को 15 साल हो चुके थे .

जब दिलीप के घर से धुंआ निकलता नजर आ रहा था तब उसका छोटा भाई अनूप सोनी वहां पहुंचा. जाकर दरवाजा बजाया लेकिन उसकी भाभी संगीता ने दरवाजा नहीं खोला. और फिर अनूप छत के रास्ते से घर अंदर पहुंचा और देखा कि उसका भाई बैड पर पड़ा हुआ है. ये अपने भाई का शव को देख कर वो घबरा गया और उसने पुलिस को जानकारी किया और कहा कि उसकी भाभी पागल है और उसने उसके भाई दिलीप को मार दिया डाली.

फिर पुलिस जैसे ही वहां पहुंचती है तो संगीता पागलो जैसे व्यवहार करने लगती है और पुलिस वालो को भी गाली देने लगती है. संगीता उस आग में अपने दुप्पट्टे को भी जला रही होती थी. जिस दुप्पट्टे से अपने पति का गला घोंटा था. बताय गया की अनूप द्वारा कत्ल तब किया गया है जब उनके दोनों बच्चे घर में नहीं थे क्योंकि एक बेटा मामा के घर गया हुआ था और दूसरे बुआ के घर गया हुआ था. अनूप ने बताया की उसकी भाभी कुछ दिनों से बीमार थी. लेकिन वो ऐसा क्राइम करेगी ये पता नहीं था. अभी फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Read More :- मुंबई में Live-In Partner की हत्या की फिर प्रेशर कुकुर में शव उबाल दिया, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment